अंबेडकरनगर में मानव तस्कर गैंग को ग्रामीणों ने पकड़ा

अंबेडकरनगर में मानव तस्कर गैंग को ग्रामीणों ने पकड़ा

-सत्यम सिंह

अंबेडकरनगर (रेनबोन्यूज समाचार सेवा) ।बसखारी थाना इलाके के किछौछा दरगाह से मानव तस्करी का आरोप लगाकर 5 संदिग्ध व्यक्तियों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। पकड़े गए संदिग्धों पर लड़कियों को गायब करने का स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है। मामले में स्थानीय लोगों ने मानव तस्करों से पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है। सभी संदिग्ध लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपित बदायूं जिले के रहने वाले है। बताया जाता है कि करीब 2 सप्ताह पहले चार पहिया वाहन से एक किशोरी के अपहरण का केस दर्ज हुआ था।

29 मार्च देर रात नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के निजामुद्दीन नगर वार्ड नंबर 11 मोहल्ला पुराबजगोती में मानव तस्कर गिरोह के 5 सदस्यों को ग्रामीणों ने गांव के बाहर संदिग्ध खड़े देखकर पूछताछ की तो वह भागने लगे, जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। बताया जाता है ग्रामीणों ने पकड़े गए लोगों की जमकर पिटाई की।

सूत्र बताते है कि इन अपहरणकर्ताओं का पूरा गिरोह दरगाह में रहता है और खिलौने बेचने का काम करता है और इसी बहाने वह लड़कियों अपना निशाना बनाते है। बच्चियों को अपहरण कर साथ ले जाते है। लोगों का आरोप है कि 15 दिन पहले एक बच्ची के अपहरण की घटना हुई थी, जिसमें पुलिस ने लीपापोती कर मुख्य आरोपित को छोड़ दिया। पकड़े गए आरोपितों का भी अपहरण की घटना से संबंध बताया जा रहा है। इस बाबत थानाध्यक्ष बसखारी श्रीनिवास पांडेय ने बताया कि कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़कर गांव वालों ने पुलिस को सौंपा है। सभी बाहर जिले के रहने वाले है पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

और नया पुराने