जिला पुलिस ने असलहा तस्करों की धरपकड़ के लिये शुरु किया छापेमारी

जिला पुलिस ने असलहा तस्करों की धरपकड़ के लिये शुरु किया छापेमारी

- सत्यम सिंह

अंबेडकरनगर(रेनबोन्यूज समाचार सेवा) टांडा थाना इलाके में 28 मार्च को एक शातिर अपराधी से 9 पिस्टल बरामदगी से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। भारी मात्रा में पिस्टल मिलने के बाद पुलिस पकड़े गए अपराधी के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस अंबेडकरनगर के अलावा गोरखपुर, देवरिया में कई ठिकानों पर दविश दे रही है। हालांकि अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी की पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है।

गौरतलब है कि टांडा पुलिस व एसटीएफ की सयुंक्त अभियान में पुलिस ने 9 पिस्टल व 18 मैगजीन के साथ अवैध हथियार की तस्करी करने वाले नईम उल्ला उर्फ सुड्डू पुत्र जान मोहम्मद निवासी पश्चिम वार्ड मोहल्ला कस्बा थाना लार जनपद देवरिया को टांडा थाने के धर्मनगर हाइवे से गिरफ्तार किया था। ये असलहा तस्कर का एक गैंग है, जो दूसरे प्रदेशों से 18 से 20 हजार में असलहा खरीद कर लाते थे और यहां पर अपने साथियों के साथ मिलकर महंगे दामों पर बेचते थे।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि असलहा तस्कर से कई शातिर अपराधी जुड़े है। इससे संबंधित अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है। पुलिस इनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही इससे जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने