2 साल बाद 1 अप्रैल से फिर से खुला बंद पड़ा स्वीमिंग पूल

2 साल बाद 1 अप्रैल से फिर से खुला बंद पड़ा स्वीमिंग पूल


-सत्यम सिंह 

अंबेडकरनगर ( रेनबोन्यूज समाचार सेवा ) । कोरोना काल के दौरान 2 साल से बन्द पड़े स्टेडियम में बना तरणताल एक बार फिर 1 अप्रैल से तैराकी प्रेमियों के लिए खोल दिया गया, जिसके तैराकी करने वाले प्रेमी इसका आनंद उठा सकते है। तैराकी के लिए आने वाले लोग निर्धारित फीस जमा करके स्टेडियम में बने स्वीमिंग पुल में तैराकी का आनंद ले सकते हैं। क्रीड़ा अधिकारी ने बताया कि स्वीमिंग पुल में तैराकी का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा, जिसके लिए फीस निर्धारित की गई है।

जिला क्रीड़ाधिकारी आशुतोष अग्निहोत्री ने बताया कि खेल निदेशालय के आदेश पर जिला खेल कार्यालय एकलव्य स्टेडियम में स्थित तरणताल का संचालन 1 अप्रैल से किया गया, जिसका उद्घाटन मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा ने किया । उन्होंने बताया कि तरणताल में तैराकी का अभ्यास करने वाले अभ्यर्थी शासन द्वारा निर्धारित फीस जमा करके कर सकते है।

18 साल से कम उम्र के बालक, बालिका 200 रुपया जमा करके एवं 18 साल से ऊपर के बालक, बालिका 500 रुपया फीस जमा करके तरणताल में तैराकी कर सकते है। सचिव मृत्युंजय सिंह ने बताया कि अभ्यर्थियों को जीवन रक्षक प्रशिक्षण के लिए वीरेंद्र कुमार निषाद की तैनाती की गई है

Post a Comment

और नया पुराने