डीएम-एसडीएम और मंत्री मेरी जेब में हैं! अंकिता मर्डर केस का मुख्य अरोपी पुलकित आर्य की हनक

डीएम-एसडीएम और मंत्री मेरी जेब में हैं! अंकिता मर्डर केस का मुख्य अरोपी पुलकित आर्य की हनक

अंकिता हत्याकांड से भोगपुर के ग्रामीण खासे आक्रोशित है। कहना है कि आरोपी अपने रसूख का खौफ क्षेत्रवासियों पर दिखाता था। कहता था कि डीएम मेरी जेब में, एसडीएम दूसरी जेब में और मंत्री पिछली जेब में।

अंकिता हत्याकांड से भोगपुर के ग्रामीण खासे आक्रोशित है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी अपने रसूख का खौफ क्षेत्रवासियों पर दिखाता था। वह कहता था कि डीएम मेरी जेब में, एसडीएम दूसरी जेब में और मंत्री पिछली जेब में है। क्षेत्रवासी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। ग्रामीण यह भी चेता रहे हैं यदि सरकार ने रिजॉर्ट नहीं तोड़ा वह स्वयं बुलडोजर चलाकर तोड़ देंगे।

गंगाभोगपुर के ग्रामीण हत्यारोपी पुलकित आर्य के कारनामों से खासे दुखी हैं।  ग्रामीणों का कहना है कि पुलकित जरा-जरा की बातों पर लोगों से झगड़ने लगता था। क्षेत्रवासी अर्जुन भंडारी बताते है कि क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक रिसॉर्ट है, जिनका गंदा पानी गंगा में जाता है। हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट का गंदा पानी भी गंगा में मिलता है।

यहीं नहीं कूड़ा तक गंगा में फेंका जाता है। जबकि जंगल से खुलेआम लकड़ी लाकर होटल का खाना तक बनाया जाता है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। ग्रामीणा साहब सिंह भी रिजॉर्ट स्वामी की हरकतों से खासे परेशान हैं। वह कहते हैं कि सरकार ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर न चलाया तो वह स्वयं की कानून हाथ में लेकर उस पर बुलडोजर चलवाएंगे।


Post a Comment

और नया पुराने