'मैं होता तो 35 नहीं 36 टुकड़े कर देता' बोलने वाला गिरफ्तार

'मैं होता तो 35 नहीं 36 टुकड़े कर देता' बोलने वाला गिरफ्तार

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व दिल्ली में बनाए गए एक वायरल वीडियो में श्रद्धा हत्याकांड को सही ठहराने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विकास के रूप में हुई है। हालांकि वीडियो में वह अपना नाम राशिद बता रहा था।




दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का समर्थन करने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पर पहले से पांच मुकदमे दर्ज हैं।


एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व दिल्ली में बनाए गए एक वायरल वीडियो में श्रद्धा हत्याकांड को सही ठहराने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विकास के रूप में हुई है। हालांकि वीडियो में वह अपना नाम राशिद बता रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ चोरी और अवैध हथियार रखने के बुलंदशहर में दो तथा गौतमबुद्ध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं।


कुछ दिन पूर्व वायरल हुए करीब 51 सेकंड के इस वीडियो में युवक कह रहा है कि आफताब ने यह घटना गुस्से में की है। गुस्से में 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता तब भी कोई बात नहीं थी। इस संबंध में विभिन्न संगठनों ने इस पर रोष जताया है। मंगलवार को राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन के कार्यकर्ता एसएसपी दफ्तर पहुंचे और वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान फाउंडेशन के अमन त्यागी, सचिन वत्स, जय पाराशर, शिवम गोस्वामी, वैभव मित्तल, सचिन सक्सेना, शुभम शर्मा, मोहित शर्मा, राहुल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

और नया पुराने