बीच सड़क खाकी की फजीहत- पैसों के बंटवारे को भिड़े होमगार्ड्स

बीच सड़क खाकी की फजीहत- पैसों के बंटवारे को भिड़े होमगार्ड्स

वसूली के पैसों को लेकर दो होमगार्ड कर्मी पुलिस चौकी के पास ही सड़क पर आपस में भिड़ गए।



अलीगढ़। वसूली के पैसों को लेकर दो होमगार्ड कर्मी पुलिस चौकी के पास ही सड़क पर आपस में भिड़ गए।वसूली के पैसों को लेकर दो होमगार्ड कर्मी पुलिस चौकी के पास ही सड़क पर आपस में भिड़ गए।सड़क से होकर गुजर रहे किसी राहगीर ने वसूली भाई बने होमगार्डों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसएसपी ने अब इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।


दरअसल रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे जनपद अलीगढ़ के दो होमगार्ड्स का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड्स कर्मी आपस में दिल्ली अलीगढ़ मार्ग पर बनी मकसूदाबाद पुलिस चौकी के पास आपस में बुरी तरह से उलझ रहे हैं।


पैसों के बंटवारे को लेकर दोनों में गाली-गलौज और हाथापाई हो रही है। बीच सड़क पर दो होमगार्ड्स को आपस में उलझता देख मौके पर जब लोगों की भीड़ जमा हो जाती है तो उनमें शामिल एक राहगीर खाकी के इस नए अवतार का वीडियो बना लेता है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी तक जब यह मामला पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

أحدث أقدم