डेढ़ साल की उम्र में बन गया 13 बच्चों का बाप और देता है दूध

डेढ़ साल की उम्र में बन गया 13 बच्चों का बाप और देता है दूध

ईश्वर भी पता नहीं कैसे लोगों को दिखाते हैं लोगों को अजीबोगरीब नजारे दिखाता है।



सहारनपुर। ईश्वर भी पता नहीं कैसे लोगों को दिखाते हैं लोगों को अजीबोगरीब नजारे दिखाता है। केवल लदान साल का बकरा 13 बच्चों का बाप बनने के साथ-साथ पूरे दिन में आधा दूध भी देता है। दरअसल जनपद सहारनपुर के मुगल माजरा गांव में ग्रामीण इरशाद द्वारा बकरा ट्रेड चौतरफा पहुंच बटोर रहा है। इशाद के पिता मोहरम अली पहले बकरी पालन का काम करते थे। तबीयत खराब रहने की वजह से जब उन्होंने बकरी पालन के काम को छोड़ दिया तो इरशाद ने इस काम को संभाला।


शाद की बकरी ने जब एक बकरे को जन्म दिया तो उसके बेचने के बजाय इशाद ने उसे पालना शुरू कर दिया जो बाद में दूध देने लगा। 3 फीट के बकरे का कालू नाम रखते हुए जब उसके नीचे थन देखें तो उन्होंने उन्हें दबाते देखा जब उसमें से दूध निकल आया। यह देखकर वह हक्का-बक्का रह गया।


लदान साल के कालू ने तेरह लाख और बकरियों को जन्म भी दिया है। शाम तक बकरे के नीचे से नाश्ते वाले आधा मीठा दूध को इरशाद उसके बच्चों को ही पिलाता है। पकड़े जाने की बात पर आनेकानी करने वाला इशाद उसकी पहचान हस्ताक्षर 10000000 रुपए होना जताते हुए अब बहुत ही पैसो की मांग कर रहा है। इस अजनबीब बकरे की वजह से अब इरशाद को बकरे वाले के नाम से ही पूरा गांव और इलाके में जाना जाता है।


  


Post a Comment

और नया पुराने