सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में मेयर चुनाव के लिए हमारी पास नंबर नहीं है, जिनके पास नंबर है, वे जिम्मेदारी लेना ही नहीं चाहते. उन्हें पता है कि वे काम ही नहीं कर पाएंगे.







राजधानी में शुक्रवार से शुरू दिल्ली प्रदेश बीजेपी कार्यकारिण की बैठक के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को निशाने पर लेते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आप देश और दुनिया का इतिहास उठा कर देख लीजिये, जितने राक्षस रहे हैं वे ही साधू-संतों को टारगेट करते हैं. अब सारी बात अखिलेश पर है, वे इसका कैसे साथ देते हैं.


सांसद ने कहा कि बीजेपी बहुत ही लोकतान्त्रिक पार्टी है. कार्यकारिणी की बैठक में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को जनता तक पहुंचाने पर चर्चा की है. 


बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में मेयर चुनाव के लिए हमारी पास नंबर नहीं है. लेकिन, जिनके पास नंबर है, वे जिम्मेदारी लेना ही नहीं चाहते. क्योंकि उन्हें पता है कि वे काम ही नहीं कर पाएंगे. सांसद ने कहा कि उन्होंने कहा कि राजधानी दिल्ली के 53 प्रतिशत लोग प्रदूषण के कारण बीमार हैं. लोगों को खांसी आ रही है, लंग्स की प्रॉब्लम हो रही है. दिल्ली ने प्रदूषण के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. हम देख रहे हैं कि इसमें हम क्या कर सकते हैं. 


इधर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में तो हम दिल्ली की सभी सीटें जीतेंगे ही, विधानसभा में भी बीजेपी ही आएगी. विधानसभा चुनाव में भी जीत के लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की भ्रष्ट सरकार के झूठ बोलने के काम का भी पर्दाफाश करेंगे.


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कार्य करेंगे. पार्टी से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने पर हमारा टारगेट होगा. इसके लिए पूरी रणनीति तैयार कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने प्रण लिया है कि जहां एक ओर संगठन का विस्तार करेंगे, वहीं दूसरी ओर बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे.

Post a Comment

और नया पुराने