नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि नवाजुद्दीन की पत्नी की उनकी मां से बहस हो गई थी.






बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. नवाजुद्दीन की प्रोफेशनल लाइफ बेहद सफल है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ ठीक नहीं रही है. खबर आ रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी की ने अपनी बहू यानी नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ पुलिस में एफाआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने जैनाब को पूछताछ के लिए बुलाया है.


बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां की शिकायत के आधार पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने जैनब के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की है. जैनब के खिलफ धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है. जैनब पर आरोप हैं कि वे जिस बंगले में गई थीं वहां उनकी नवाजुद्दीन की मां से बहस हुई थी जिसके बाद केस दर्ज कराया गया है. बता दें कि नवाजुद्दीन की मां और जैनब उर्फ़ आलिया के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है.


नवाजुद्दीन और जैनब उर्फ आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी. जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं. लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आई थीं. उस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. बात तलाक तक पहुंच गई थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार पर मारपीट के आरोप तक लगाए थे. दोनों के दो बच्चे हैं.  



बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहली शादी अपनी मां की पसंद की लड़की शीबा से की थी. वो उत्तराखंड के हल्द्वानी की रहने वाली थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नवाजुद्दीन को शीबा तो पसंद थी लेकिन उसका भाई इनके रिश्ते में दखलअंदाजी करता था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. वहीं नवाजुद्दीन ने दूसरी शादी अंजलि से की थी. ये लव मैरिज थी और इसके लिए अंजलि ने अपना धर्म भी बदलाथा. शादी के वक्त उनका नाम जैनब रखा गया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था. आलिया को नवाजुद्दीन अपनी पहली शादी से पहले से ही जानते थे. लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल सका.


Post a Comment

और नया पुराने