11 भाषाओं में देशभर में लग रहे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर

11 भाषाओं में देशभर में लग रहे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर

आम आदमी पार्टी ने आज ही के दिन एक नया पोस्टर भी दिल्ली में लगाया है जिसमें पूछा है कि क्या देश का प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा होना चाहिए?

 




आम आदमी पार्टी आज देशभर में अपना पोस्टर अभियान चला रही है जिसके तहत वो 11 भाषाओं में 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर लगा रही है। इसका एलान पार्टी ने बीते मंगलवार को किया था।


आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ 11 भाषाओं में पोस्टर जारी किए हैं। पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, पंजाबी, मलयालम, उड़िया, कन्नड़, बांग्ला, गुजराती, उर्दू और तेलुगु भाषाओं में तैयार कराए गए हैं। आम आदमी पार्टी 30 मार्च को पूरे देश में ये पोस्टर लगा रही है।


आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को बताया था कि देश में भाजपा की अघोषित तानाशाही लागू हो चुकी है। वह लोकतंत्र खत्म करने में लगी हुई है। भाजपा चुनाव आयोग व सीबीआई-ईडी को अपने इशारे पर चलने पर मजबूर कर रही है।


उनका काम केवल विपक्ष के नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे चलाकर जेल के अंदर बंद करने तक सीमित रह गया है। इसके अलावा न्यायपालिका को भी कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है, वहीं वह राज्य सरकारों को स्वतंत्र रूप से काम नहीं करने दे रही है, लेकिन अब देश और विपक्ष के नेता किसी भी तरह के षड्यंत्र व फर्जी एफआईआर से डरने वाले नहीं है।

Post a Comment

أحدث أقدم