भाजपा जिला मंत्री के पुत्र की सरेशाम गोली मारकर हत्या

भाजपा जिला मंत्री के पुत्र की सरेशाम गोली मारकर हत्या

प्रधानी की रंजिश में एक 11 वर्षीय बालक की हत्या की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस भी सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं करना चाहती। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो सके। इसको लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

 




मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के गांव मुड़ई में बृहस्पतिवार की रात एक दावत कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद वर्तमान प्रधानपति ने भाजपा जिलामंत्री व पूर्व प्रधान के 11 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से समारोह स्थल पर भगदड़ मच गई। सूचना पर एसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपी व साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया गया।


थाना क्षेत्र के गांव मुड़ई निवासी भाजपा के जिला मंत्री व पूर्व प्रधान सुखराम सिंह राजपूत बृहस्पतिवार की देर शाम पड़ोस के रहने वाले उपेंद्र सिंह के पुत्र के मंडप कार्यक्रम में गए थे। वहां वर्तमान प्रधानपति अनुपम गुप्ता, रमन, रूपेंद्र और अरविंद, पुष्पेंद्र भी दावत में आए हुए थे। रजिश के चलते अनुपम गुप्ता ने सुखराम सिंह को गालियां देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी व साथियों ने हाथपाई कर दी।


अनुपम ने अपनी पिस्टल निकाल कर फायरिंग करना शुरू कर दिया। सुखराम भागकर घर में घुस गए। वहां आरोपी व साथी फायरिंग करते रहे। सुखराम के 11 वर्षीय बेटे सनी को छत पर खड़ा देख अनुपम ने उस पर गोली चला दी। गोली लगने से सनी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आरोपी फायरिंग करते हएु भाग गए। 


आनन फानन में सनी को जिला अस्पताल लाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद एसपी विनोद कुमार, एएसपी राजेश कुमार बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजन से घटना की जानकारी ली। देर रात ही दबिश देकर आरोपी को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


अनुपम गुप्ता की पत्नी निकिता गुप्ता मौजूदा प्रधान है, वही पूर्व प्रधान सुखराम भाजपा में जिला मंत्री हैं। वर्ष 2020 में हुए प्रधानी के चुनाव से ही दोनों पक्षों में तनाव चला आ रहा था। सुखराम सिंह ने भी 2020 में प्रधानी का चुनाव लड़ा था जिसमें वह हार गए थे। तभी से दोनों के बीच रंजिश पनप गई। बृहस्पतिवार को भी दोनों पक्ष दावत कार्यक्रम में आमने सामने आए तो यह घटना हो गई।


प्रधानी की रंजिश में एक 11 वर्षीय बालक की हत्या की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस भी सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं करना चाहती। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो सके। इसको लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

أحدث أقدم