लालू ने सोच विचार कर रखा अपनी पोती का नाम, तेजस्वी ने जताया सबका आभार

लालू ने सोच विचार कर रखा अपनी पोती का नाम, तेजस्वी ने जताया सबका आभार

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी बेटी को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं, गुरुवार को ट्वीट कर उन्होंने अपनी बेटी के नाम की जानकारी दी.



डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को कुछ दिन पहले बेटी हुई है. इसे लेकर लालू परिवार में काफी खुशियां है. जन्म के बाद से ही तेजस्वी यादव की बेटी के नाम को लेकर चर्चा होने लगी थी. वहीं, गुरुवार तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नाम की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का नाम आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने रखा है. लालू यादव ने अपनी पोती का नाम 'कात्यायनी' रखा है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने सभी बधाई देने वालों के धन्यवाद दिया है.


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि 'प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएं देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं.बच्ची के दादा लालू प्रसाद यादव ने बेटी का नाम कात्यायनी रखा है'.


आरजेडी सुप्रीमो लालू परिवार के लिए अभी खुशियों का दिन है. सोमवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बेटी हुई थी. इस खुशी के समय को लालू परिवार में सभी काफी एंजॉय कर रहे हैं. तेजस्वी यादव इस खुशी के पल को खूबसूरत अवर्णनीय एहसास बताया था. वहीं, तेज प्रताप यादव ने इस खुशी के पल को ट्वीट कर लिखा था कि 'नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है. अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी. मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई. वहीं, बता दें कि तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव कई दिनों से दिल्ली में थीं. इस बीच आज सोमवार की सुबह खबर आई कि तेजस्वी यादव को बेटी हुई है. 

Post a Comment

أحدث أقدم