डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- 'सपा की कथनी-करनी में अंतर'

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- 'सपा की कथनी-करनी में अंतर'

यूपी के औरैया में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे हो चुके हैं और वह सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लगातार प्रयासरत है.



केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के बाद बीजेपी सरकार के मंत्री अलग-अलग जिलों में पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के औरैया जिला पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस मौके पर डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी (SP) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा फेल हो चुकी है और उनकी कथनी-करनी में अंतर है.


ब्रजेश पाठक ने आगे कहा कि जनता में सपा विश्वास खो चुकी है. सपा ने हमेशा गुंडा-माफियाओं को बढ़ाने का काम किया है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री की गरीब जन-जन योजना सभी तक पहुंची है और लोगों का विश्वास बढ़ा है. इसके अलावा डिप्टी सीएम प्रशासन के साथ विकास और कानून व्यवस्था को लेकर बैठक करेंगे.


वहीं औरैया के बीजेपी कार्यालय में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बैठक में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे हो चुके हैं और वह सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लगातार प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि वह औरैया जिले को आगे बढ़ाने के लिए यहां पर स्थली निरीक्षण करेंगे.


इसके अलावा ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की समीक्षा करेंगे. इसी दौरान उन्होंने सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी फेल हो चुकी है. उनकी कथनी-करनी में अंतर है. साथ ही उन्होंने कहा जनता में उनका विश्वास खो चुका है. सपा ने हमेशा गुंडा-माफियाओं को बढ़ाने का काम किया है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में बीजेपी और सपा के बीच इन दिनों जमकर बयानबाजी हो रही है.




Post a Comment

أحدث أقدم