नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल, नए संसद भवन-सेंगोल और पहलवानों के धरने का किया जिक्र

नेहा सिंह राठौर का नया गाना वायरल, नए संसद भवन-सेंगोल और पहलवानों के धरने का किया जिक्र

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक नया गाना आया है, इस गानों को उन्होंने अपने ट्विटर पर 'मेडल बहे गंगा धार ऐ सैंगोल सरकार!' नाम के साथ शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.




यूपी-बिहार की सुप्रसिद्ध लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक नया गाना आया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में नेहार सिंह राठौर ने धरना दे रहे पहलावनों का जिक्र करते हुए सरकार पर तंज कसा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने नए गाने में नए संसद भवन और संसद भवन में रखे गए सेंगोल पर भी निशाना साधा है. इस गानों को लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर पर 'मेडल बहे गंगा धार ऐ सैंगोल सरकार!' नाम के साथ शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.


नेहा ने अपने इस नए गानें में खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हुए सरकार के ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान को भी निशाने पर लिया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि 9 साल में कई लोग बेरोजगार हो चुके हैं आपका बहुत आभार होगा कि कुर्सी खाली कर दें. इसके साथ ही उन्होंने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा है कि जंतर-मंतर वाली गुहार क्यों नहीं सुना जा रहा है. यह पहली बार नहीं है कि नेहा ने अपने गाने से सरकार पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी नेहा सिंह राठौर अपने कई गानों को लेकर चर्चा में रहीं हैं. हाल में ही में उन्होंने कानपुर की घटना को लेकर एक गाना गया था जिसे लेकर यूपी पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया था.


नेहा ने अपने नए गाने को गाते हुए कहा कि बेटियन पर होले अत्याचार, मेडल बहे गंगाधार, बोला के जिम्मेदार, ऐ सैंगोल सरकार. बेटी बचाओ पढ़ाओ के नारा, साहेब बोलिहा जिन दोबारा, तोहार बात के न आधार, ऐ सैंगोल सरकार. नैका संसद के दरबार, कहिया लागी ए मलीकर, कहिया सुनब ए साहेब जंतर-मंतर वाला गुहार. तोहरे राज काज में साहेब जी बढ़ल बा व्यभिचार. फोटो खिचावला से मिलले फुरसत तो जान ला समाचार. लेके घूमे महंगी कार हमार साहेब फैशनदार, हम ता देखनी पहली बार 70 बरस के रंगदार. 9 साल में नौजवानन के कईला बेरोजगार, बहुत कइला उपकार, अब मुक्त करा चौकीदार. तोहार बहुतै बहुतै आभार, कुर्सी खाली करा चौकीदार. 




Post a Comment

أحدث أقدم