बसपा संभावित प्रत्याशी का ऑडियो वायरल, सपा प्रत्याशी पर लगाया संगीन आरोप

बसपा संभावित प्रत्याशी का ऑडियो वायरल, सपा प्रत्याशी पर लगाया संगीन आरोप



अंबेडकरनगर। जिले की राजनीति में हलचल मची है। सोशल मीडिया पर बुधवार को प्रसारित एक ऑडियो ने राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी। वायरल ऑडियो 55 लोकसभा अंबेडकर नगर से बहुजन समाज पार्टी की संभावित उम्मीदवार कलाम शाह का है। उन्होंने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी, कटेहरी विधायक लालजी वर्मा पर संगीन आरोप लगाया है।  ऑडियो में कलाम शाह ने कहा है कि लालजी वर्मा ने उनके खिलाफ चक्रव्यूह रचा है। 


आरोप लगाते हुए कलाम शाह ने कहा है कि पवन मौर्य और पूर्व सांसद घनश्‍याम चंद्र खरवार लालजी वर्मा से 50 लाख लेकर उनका टिकट कटवाने की साजिश में लगे हुए हैं। जब मैंने पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार से संपर्क कर इस मामले से अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि मुझे बहन जी ने लखनऊ बुलाया है, मैं वहां जा रहा हूं।देखो आगे क्या होता है। हम बहन जी से बात करेंगे तब ही कुछ पता चल पायेगा। टिकट को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। 


वायरल ऑडियो में टिकट कटवाने के बदले 50 लाख का ऑफर देने का जिक्र किया गया है। ये बात किस हद तक सही है, वो तो समय ही बताएगा। फिलहाल ये वायरल ऑडियो से लालजी वर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।कलाम शाह ने  साजिश रचने वालों में बसपा नेता पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार का भी नाम बताया है।

Post a Comment

और नया पुराने