आकाश आनंद ने कार्यकर्ताओं के अंदर भरा जोश, व‍िपक्षी दलों पर जमकर बोला हमला

आकाश आनंद ने कार्यकर्ताओं के अंदर भरा जोश, व‍िपक्षी दलों पर जमकर बोला हमला




अम्बेडकरनगर। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने शुक्रवार को जिले में जनसभा को संबोधित क‍िया। युवाओं में जोश भरते हुए जय भीम का नारा लगाया। अंबेडकरनगर लोकसभा सीट पर छठवें चरण में चुनाव होना है।


आकाश आनंद शुक्रवार को अंबेडकरनगर लोकसभा  सीट पर पार्टी के प्रत्याशी कमर हयात के समर्थन में जिले के पवित्र ब्रह्मस्थली शिवबाबा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। जन सभा को  संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने भारतीय जनता पार्टी और सपा कांग्रेस गठबंधन को निशाने पर लिया।


आकाश ने कहा, हमें मुफ्त का राशन नहीं बहन जी का शासन चाहिए। भाजपा के लोग आएं तो उनसे शिक्षा, सुरक्षा और रोजगार पर सवाल करें। कहा कि भाजपा ने स्कूलों का बुरा हाल कर दिया। भाजपा शिक्षा से खिलवाड़ कर रही है। आकाश ने कहा, बाबा साहब कहते थे शिक्षा वह शेरनी का दूध है, जो पियेगा दहाड़ेगा।


बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश  आनंद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी सरकार से नाराज हैं या उन्हें लगता है कि मौजूदा सरकार में उनके साथ नाइंसाफी हुई है, अत्याचार हुआ है, वह वोट की ताकत का इस्तेमाल कर बदला लेने का काम करें।आकाश आनंद ने कहा है कि लोग सही पार्टी का सेलेक्शन कर उसे वोट करें और नाइंसाफी करने वाली सरकार को उखाड़ फेंके।आकाश आनंद के मुताबिक लोग वोट की ताकत का सही तरीके से इस्तेमाल करें।



आकाश आनंद ने पेपर लीक के मामलों पर कहा है कि हर एक बच्चा या हर एक युवा जो पेपर लीक का शिकार हुआ है, वह सरकार को सबक सिखाना चाहता है। उनके मुताबिक अभ्यर्थी पेपर लीक की वजह से वैसे ही परेशान रहते हैं। अपना विरोध जताने के लिए जब वह धरना प्रदर्शन करते हैं तो प्रशासन उन पर लाठीचार्ज करता है। ऐसे लोग तो सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे ही।



आकाश आनंद ने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि महंगाई कम कर देंगे 2 करोड़ लोगों को हर साल रोजगार देंगे लेकिन सरकार अपने वायदे को पूरा नहीं कर पाई है।बसपा नेता ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस समाज ने विधानसभा चुनाव में इन्हें एक मुफ्त वोट डाला आज उस समाज पर अत्याचार हो रहा है लेकिन समाजवादी पार्टी के नेताओं के मुंह से आवाज नहीं निकल रही है। कहा कि जब प्रमोशन में आरक्षण का बिल राज्यसभा में आया तो सबसे पहले विरोध समाजवादी पार्टी ने किया।आकाश आनंद ने कहा की यह लोग बहुजन समाज ही नहीं पिछड़े अति पिछड़ों के खिलाफ भी हैं। इनसे बड़ा देशद्रोही और गद्दार कोई नहीं है।


सपा गद्दार और देश द्रोही है: आकाश आनंद


अपने जोशीले भाषण में बीएसपी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश ने कहा कि सपा के लोग बहुजन समाज ही नही पिछड़े और अति पिछड़ों के खिलाफ हैं। इनसे बड़ा देश द्रोही और गद्दार कोई नही है।


जन सभा संबोधन में उन्होंने कहा कि इसी तरह से कांग्रेस पार्टी के लोग भी आपसे वोट मांगने आएंगे और कहेंगे कि हम बहुजन समाज के लोगों को एससी एसटी और पिछड़े लोगों को रिजर्वेशन देने का काम करेंगे।


बसपा ने अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से कमर हयात अंसारी को मैदान में उतारा है। साल 2019 में भी इस सीट पर बसपा का कब्जा था और रितेश पांडेय सांसद चुने गए थे जो वर्तमान में भाजपा का दामन थाम चुकें हैं व वर्तमान में भाजपा प्रत्याशी भी हैं। वहीं सपा ने कटेहरी विधानसभा सीट से विधायक लालजी वर्मा को इस सीट पर चुनावी मैदान में उतारा है।अंबेडकरनगर लोकसभा सीट  पर छठे चरण में 25 मई को चुनाव होगा।

Post a Comment

और नया पुराने