लोस चुनाव प्रचार के लिए वर्करों की कमी से प्रत्याशी परेशान

लोस चुनाव प्रचार के लिए वर्करों की कमी से प्रत्याशी परेशान



अम्बेडकरनगर। मई का महीना  प्रचंड गर्मी और ऊपर से लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव की बढ़ी सरगर्मी ने पार्टी प्रत्याशियों की बेचैनी को बढ़ा दिया है।


बता दें कि 55अंबेडकरनगर लोस चुनाव के लिए लगभग सभी दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही प्रचार-प्रसार तेज हो गया है।


अब आदर्श आचार संहिता का पालन करने वाले  प्रत्याशियों के सामने प्रचार प्रसार के लिए कार्यकर्ताओं की कमी सबसे बड़ा रोड़ा बनी हुई है। भीषण गर्मी में कार्यकर्ता दिन में प्रचार प्रचार करने से बच रहे हैं। 


पार्टी प्रत्याशी समर्थक और कार्यकर्ताओं के अनुसार यहां का तापमान  40 से  43 डिग्री चल रहा है। प्रचंड गर्मी लू के थपेड़े की वजह से प्रचार प्रसार में बढ़ा आ रही है। यही नहीं इनका कहना है कि अधिक तापमान में खाने-पीने की व्यवस्था नाकाफी है ऐसा होने से पार्टी प्रत्याशी के प्रचार प्रसार के लिए निकलने की हिम्मत नहीं हो रही है ।


आदर्श आचार संहिता के नियम और निर्देशों के दायरे में रहने वाले प्रत्याशियों की ओर से बेहद कंजूसी भी की जा रही है।


प्रचारक समर्थक पदाधिकारी गानों का कहना है कि प्रत्याशियों को कंजूसी से बाहर आना चाहिए। दिन में कोल्ड ड्रिंक के साथ अन्य व्यवस्थाओं की व्यवस्था करना चाहिए। कंजूसी से चुनाव लड़ेंगे तो कौन प्रचार करने जाएगा। एक ने कहा कि दाना न पानी, खरहरा दूनौ  जून। ऐसा नहीं चल पाएगा।


Post a Comment

और नया पुराने