प्रयागराज में 17 को होगा पत्रकारों का महाकुम्भ
| - Rainbow News Network - Feb 13 2019 12:05PM

पत्रकारों के हितों को लेकर विभिन्न मुद्दों पर संघर्शरत भारतीय पत्रकार महासंघ का राष्ट्रीय अधिवेशन 17 फरवरी को प्रयागराज के कुम्भ मेला में होने जा रहा है। आयोजकों ने इस राष्ट्रीय अधिवेशन का नाम ‘प्रयागराज में पत्रकारों का महाकुम्भ’ दे रखा है। पत्रकारों के इस महाकुम्भ में कई प्रांतों के पत्रकार-लेखकों का जुटान होगा। कई मुद्दों पर विचार मंथन के साथ ही पत्रकार हितों पर कई निर्णय भी लिए जाएंगे। 

महासंघ के राश्ट्रीय संयोजक भगवान प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि पत्रकारों के इस महाकुम्भ में दिल्ली, हरियाणा, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड प्रांतों के अलावा यूपी के विभिन्न जनपदों से बड़ी संख्या में लेखक-पत्रकार शिरकत करेंगे। महासंघ के राश्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र के मुताबिक, प्रयागराज कुम्भ में त्रिवेणी मार्ग, सेक्टर-एक स्थित सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के प्रदर्शनी पंडाल में सुबह दस बजे से अधिवेशन शुरू हो जाएगा।

प्रांतीय अध्यक्ष मथुरा प्रसाद धुरिया ने बताया कि आयोजन की तैयारियां जोरों पर हैं। अधिवेशन को प्रभावी और सार्थक बनाने के लिए अलग-अलग टीमो को जिम्मेदारी सौंप दी गयी हैं। प्रयागराज के जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि बैठक और संपर्क के जरिये रणनीति बनाई जा रही है।

प्रयागराज से शिवाशंकर पांडेय, मोबाइल- 8840338705



Browse By Tags



Other News