32 साल की हुईं श्रद्धा कपूर
| Rainbow News Network - Mar 3 2019 5:21PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।  3 मार्च 1987 को मुंबई में श्रद्धा कपूर का जन्म हुआ था। श्रद्धा कपूर को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग का भी शोक हैं। बॉलीवुड के कॉमेडियन और विलेन के रोल निभाने वाले एक्टर शक्ति कपूर की बेटी है श्रद्धा कपूर। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा बॉलीवुड में उनका खूब नाम रोशन कर रही हैं। श्रद्धा कपूर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के जमनाबाई नर्सरी स्कूल और अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से की।

श्रद्धा की मां एक अच्छी सिंगर हैं। कम ही लोगों को पता है कि लता मंगेशकर से भी उनका खास कनेक्शन हैं। श्रद्धा कपूर के नाना लता मंगेशकर के कजिन भाई हैं। इस तरह रिश्ते में श्रद्धा लता मंगेशकर की पोती लगती हैं। श्रद्धा अपने मम्मी पापा के साथ ही रहती हैं। पिछले दिनों श्रद्धा ने कहा था कि उनके घर का बिजली का बिल 80 हजार आता है और वो अपने घर का बिजली का बिल पापा के साथ शेयर करती हैं। श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर ने मुंबई में समंदर किनारे घर बनवाया है।

श्रद्धा की बिल्डिंग में ही उनकी मासी पद्मिनी कोल्हापुरे भी रहती हैं। श्रद्धा के घर पर हर साल गणपति की पूजा भी धूमधाम होती है। श्रद्धा कपूर के पापा ने अपने घर का इंटीरियर बहुत बेहतरीन तरीके से करवाया है। उनके घर में सजावट के लिए विंटेज चीजों का इस्तेमाल हुआ है। वहीं खूबसूरत फोटोफ्रेम्स भी घर की दीवारों को बेहतरीन लुक देते हैं। बॉलीवुड में श्रद्धा की पहली फिल्म तीन पत्ती मिली।

फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में थे हालांकि तीन पत्ती के फ्लॉप हो जाने से श्रद्धा को कोई पहचान नहीं मिली। इसके बाद श्रद्धा के करियर की पहचान साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 से हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर थे। साल 2018 में श्रद्धा ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्म 'स्त्री' दी। अब जल्द ही श्रद्धा वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आने वाली हैं। 



Browse By Tags



Other News