जन्मदिन पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिए 50-50 लाख
| Rainbow News - Mar 19 2019 5:49PM

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले दिनों अपना 26वां जन्मदिन मनाया हैं। आलिया ने ये खास दिन अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर आलिया ने भी कुछ ऐसा किया जिसकी  हर कोई तारिफ कर रहा हैं। खबरों की माने तो आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को 50-50 लाख के चेक दिए हैं। जिससे वह अपना खुद का घर खरीद सके।

बताया जा रहा है कि आलिया ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जब से ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल काम कर रहे हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से दोनों आलिया के साथ जुड़ें हुए है। इस जन्मदिन पर आलिया ने उनको ये खास गिफ्ट दिया। पिछले दिनों खबर थी की आल‍िया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उनके लिए एक रोमांट‍िक डेट भी प्लान की है।

दोनों कोलोराडो (USA)के एसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट में वेकेशन एन्जॉय करने जाएंगे। बताया जा रहा है कि जैसे ही आलिया फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन खत्म कर लेंगी वैसे ही कपल डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो जाएगा। आलिया भट्ट के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर आधी रात उनके घर बर्थडे विश करने पहुंचे थे। 

आधी रात का टाइम रणबीर ने इसलिए चुना था ताकि मीडिया से बचा जा सके। आपको बता दें आल‍िया इन दिनों फिल्म कलंक की तैयारि में बिजी हैं। ये फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। पिछले दिनो इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था सोमवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

फिल्म कलंक के पहले गाने 'घर मोरे परदेसिया' आल‍िया और माधुरी एक साथ नजर आ रही है। इस गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने अपनी आवाज में गाया है। म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है।

यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म मे वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। अब लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।



Browse By Tags



Other News