फिल्म एक्टर सनी देओल बीजेपी से लड़ सकते हैं चुनाव
| Agency - Apr 20 2019 4:13PM

लोकसभा चुनाव का पारा लगातार चढ़ता ही जा रहा है। इस बार चुनाव में भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी राजनीति का रंग खूब दिखाई दे रहा है। बालीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के बेटे सनी देओल भी इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। 

एक्टर सनी देओल और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह की पुणे में मुलाकात हुई है। इसी मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी सनी देओल को उम्मीदवार बनाने पर मंथन कर रही है। चर्चा है कि सनी देओल को फिरोजपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

फिरोजपुर से सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के सिंबल पर चुनाव जीत चुके हैं। सनी देओल की मां हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में ताल ठोक रही हैं।फिरोजपुर सीट पाकिस्तान बॉर्डर से मिलती है, सनी देओल को बीजेपी में प्रत्याशी बनाने पर काफी विचार चल रहा है। सनी देओल कई बार राजनीति में सक्रिय होने से मना भी कर चुके हैं। कुछ दिन पहले भी खबर थी कि सनी देओल को बीजेपी प्रत्याशी बनाने पर जोर डाल रही है। 

बता दें कि बीते दिन सनी देओल से राजनीति के बारे में सवाल पूछे क्या राजनीति में हाथ आजमाना चाहेंगे? क्या पॉलिटिक्स की ओर उनका भी रुझान है? वार्ता के अनुसार यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि देखिए, क्या है, क्या होगा, यह बहुत पर्सनल चीज है। मैं इन चीजों के बारे में बात करना नहीं चाहता, क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है। लोग मुझे प्यार करते हैं क्योंकि मैं एक ऐक्टर हूं। लोग मेरे काम से प्यार करते हैं, वे मेरे काम को इंजॉय करते हैं। अगर जो मैं करता हूं, वह उन्हें पसंद नहीं आता, तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता कि वे मुझे प्यार करें।



Browse By Tags



Other News