हॉलीवुड के हीरो ने अपनी बेटी का नाम रखा इंडिया...
| Rainbow News Network - Jun 10 2019 6:41PM

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ  ने  कहा है कि भारत में प्रोजेक्ट ढाका की शूटिंग के दौरान उनका अनुभव काफी डरावना था हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनका यह अनुभव, डरावना तो था लेकिन मजेदार था। उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसी फीलिंग आई। हेम्सवर्थ की पत्नी एलेक्सा पतासी ने बेटी को जन्म दिया है। हेम्सवर्थ ने बेटी का नाम इंडिया रखा है।हेम्सवर्थ बीते साल अपनी नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट 'ढाका' की शूटिंग के लिए भारत आए थे। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में की गई थी।

हेम्सवर्थ ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया क्यों रखा।यहां सोनी पिक्चर्स के प्रोजेक्ट 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में हेम्सवर्थ ने बताया, "मेरी पत्नी (एल्सा पातकी) ने भारत में काफी वक्त गुजारा है और इंडिया नाम रखने की मुख्य वजह यही थी।" बेटी इंडिया रोज के अलावा हेम्सवर्थ और पातकी के जुड़वा बेटे साशा और ट्रिस्टन भी हैं।भारत के लिए अपने लगाव के बारे में बात करते हुए 'क्रिस' ने कहा, "मुझे यहां के लोग और ये जगह काफी पसंद आई।

हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों लोग रास्ते पर खड़े रहते थे, सेट पर मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था। बहुत सारे लोगों की उपस्थिति की वजह से यह अनुभव डराने वाला और रोमांचक भी था।"अभिनेता ने आगे कहा, "निर्देशक के हर कट के बाद स्टेडियम में प्रशंसक जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली अनुभूति होती थी। जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था, वह वाकई काफी अच्छा था। लोग बहुत सकारात्मक थे।"

वहीं भारतीय सिनेमा में काम करने के बारे में पूछे जाने पर हेम्सवर्थ ने कहा, "मेरी इस बारे में कुछ बात चल रही थी, तो हो सकता है शायद। "वहीं 'मेन इन ब्लैक' की अगली फ्रेंचाइजी 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' में काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। सोनी पिक्चर्स भारत में यह फिल्म 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।



Browse By Tags



Other News