मुगलों ने भारत को बनाया अमीर : स्वरा भास्कर
| Rainbow News - Jul 15 2019 12:33PM

बॉलीवुड में स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कमेंट के लिए चर्चा में रहती है। वो हमेशा पॉलिटिकल मुद्दो पर अपनी राय देती रहती हैं। अपने बयान के चलते स्वरा भास्कर हमेशा ट्रोल होती हैं। अब उन्होंने फिर से ऐसा कमेंट किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल स्वरा भास्कर ने  एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा कि मुगलों ने हमारे देश को अमीर बनाया है।स्वरा ने जिस ट्वीट को शेयर किया उसमें लिखा हुआ था- मुगल विजेता के रूप में भारत आए लेकिन वह उपनिवेशवादी नहीं बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं।

उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों, बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया। मुगलों के दौर में हिंदू सबसे अमीर थे। इसके बाद से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जाने लगा। लोग सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को लताड़ रहे हैं और मुगल को लुटेरे बता रहे हैं। कई यूजर्स को कहना है कि  क्या रानी लक्ष्मीबाई, मंगल पांडे, तात्या टोपे जैसे लोग बेवकूफ थे।

एक यूजर ने ये भी लिखा कि मुगलों के बारे में सिर्फ एक ही अच्छी बात है और वो ये है कि उन्होंने देश का उतना नुकसान नहीं किया जितना अंग्रेज़ों ने किया था। मुगलों का समर्थन करने पर कई लोग स्वरा भास्कर से नाराज़ नज़र आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा फिलहाल अपनी फिल्म शीर खुर्मा को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म को फराज़ आरिफ अंसारी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म मे सुरेखा सिकरी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म में कल्याणी मुले, एलेना रोक्साना मारिया फर्नांडिज़ और जितिन गुलाटी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।



Browse By Tags



Other News