बॉलीवुड के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत
| Rainbow News - Jul 19 2019 1:14PM

कहते हैं कि जब बुरा समय आता है तो एक खुशी का सफर भी मातम में बदल जाता है। ऐसा ही घटना छत्तीसगढ़ में हुई, जहां बॉलीवुड के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में इस चाइल्ड आर्टिस्ट को अपनी जान गंवानी पड़ी है। राजधानी से लगे देवरी गांव के पास ये हादसा हुआ है, अर्टिगा कार और ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से ये बड़ा हादसा हुआ है, घटना के दौरान शिवलेख के परिवार वाले भी अर्टिगा कार में सवार थे।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आए थे। घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रेलर से आमने-सामने की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

इन सीरियल के थे फेम-

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था। इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी।



Browse By Tags



Other News