राखी सावंत ने NRI संग गुपचुप तरीके से की शादी...?
| Rainbow News Network - Jul 30 2019 2:33PM

राखी सावंत को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। कभी विवादित बयान देकर तो कभी विवादित तस्वीरें देकर। लेकिन इस बार तो एक्ट्रेस की शादी की खबरें वायरल हो गईं। जी हां, खबर थी कि मुंबई के एक होटल में राखी सावंत ने एक NRI से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। बहरहाल, जब इस बारे में एक्ट्रेस से संपर्क किया गया तो उन्होंने इंकार कर दिया।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां वो वेडिंग ड्रेस में दिख रही हैं। खबर थी कि राखी ने 28 जुलाई को एक एनआरआई (NRI) लड़के सेे होटल जेडब्ल्यू मैरियट में शादी कर ली है। शादी की सभी रस्में बेहद गोपनीय रखी गईं और इसमें केवल 4-5 करीबी ही शामिल थे। बाद में जब वेबसाइट ने राखी सावंत से शादी को लेकर बात की तो उन्होंने इस तरह की खबरों को सरासर गलत बताया।

राखी ने कहा कि 'मैंने शादी नहीं की है। मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी। जहां 2-3 लोग ही शूट के दौरान मौजूद थे जिसमें से एक एनआरआई भी था।' राखी ने कहा कि- मैं जब भी शादी करूंगी तो खुलेआम एलान करूंगी। यदि कोई एक्ट्रेस हाथों में मेहंदी लगाती है या माथे पर सिंदूर लगाती है तो यह मान लिया जाता है कि उसने शादी की है। अगर कोई एक्ट्रेस हॉस्पिटल जाती है तो कहा जाता है कि वो बेबी प्लानिंग या अबॉर्शन के लिए गई है।

याद दिला दें, 31 दिसंबर 2018 को भी राखी सावंत दोबारा अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एलान किया कि वो इंडियाज गॉट टैलेंट फेम दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं। लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकलीं।



Browse By Tags



Other News