नेताइन हत्याकाण्ड का खुलासा, बेटा ही निकला मां का हत्यारा
| - Rainbow News Network - Mar 27 2020 5:45PM

अम्बेडकरनगर। जिले के थाना अलीगंज क्षेत्र की निवासिनी नेताइन के नाम से चर्चित महिला की हत्या का पर्दाफाश कर लिया गया है। इस हत्या में मृतका के पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि मृतका नेताइन का नाम शायरून निशा (58 वर्ष) था। नेताइन थाना अलीगंज के काजीपुरा की रहने वाली थी। उसके हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए जिले के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन, अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र के पर्यवेक्षण तथा क्षेत्राधिकारी टाण्डा अमर बहादुर के नेतृत्व में अलीगंज थाना पुलिस सक्रिय हुई थी। परिणाम स्वरूप नेताइन हत्याकाण्ड का पर्दाफाश कर लिया गया। इस मामले में बेटा ही निकला माँ का हत्यारा कहा जाना कोई अनुचित नहीं होगा। 

विवरण अनुसार 23/24 मार्च 2020 की रात हुए नेताइन हत्याकाण्ड का मुकदमा थाना अलीगंज में मु0अ0सं0-94/20 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया था। प्रभारी निरीक्षक अलीगंज राम चरण सरोज मय हमराही टीम द्वारा स्थानीय पंजीकृत मुकदमा उक्त में गहन पूछताछ से ज्ञात हुआ कि मृतका शायरी निशा का मेराज पुत्र गूंगा मुख्तार अहमद निवासी काजीपुरा से विगत 6 वर्षों से अवैध संबंध था तथा मृतका और मेराज का प्रतिदिन रात्रि में घर के सामने रखी गोमटी मैं मिलना जुलना था जिससे मृतका का बेटा अपमानित होता था जब मृतका का बेटा अपनी मां को मना करता था तब मृतका बार-बार धमकी देती थी कि पूरी जमीन जायदाद मेराज को लिख दूंगी। इस बात से आए दिन झगड़ा होता रहता था।

दिनांक 23/24-03-2020 को रात्रि लगभग 2-30 बजे बेटा द्वारा अपनी मां को ईट से प्रहार कर हत्या कर दीया तथा गुमराह करने हेतु मां की प्रेमी के नाम से शक के आधार पर मुकदमा थाने पर पंजीकृत करा दिया था। विवेचना से प्रकाश में अभियुक्त मोहम्मद सलीम पुत्र स्वर्गीय अब्दुल हकीम निवासी तलवा पार थाना अलीगंज जनपद अंबेडकरनगर जो वादी मुकदमा था कि मुखबिर की सूचना के आधार पर 26-03-2020 को समय 17-10 बजे थाना अलीगंज अंतर्गत अभियुक्त मोहम्मद सलीम उपरोक्त के घर तलवा पार से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक अंबेडकरनगर के द्वारा कुशल अनावरण गिरफ्तारी दो दिवस के अंदर करने पर गिरफ्तार करता टीम को उत्साहवर्धन हेतु ₹15000 का पुरस्कार घोषित किया गया।



Browse By Tags



Other News