नपाप अकबरपुर के पथ प्रकाश टीम का कार्य सराहनीय
| - RN. Network - Mar 28 2020 2:43PM

अम्बेडकरनगर। अकबरपुर नगर पालिका अपने नगर वासियों को नगरीय सुविधा देने के लिए प्रतिबद्ध है। साफ-सफाई, जलापूर्ति और पथ प्रकाश पर विशेष ध्यान दे रही है। यहाँ दिये गये छाया चित्र यह दर्शाते हैं कि नगर पालिका सीमा क्षेत्र में रहने वाले लोगों को नगरीय सुविधा मुहैय्या कराने के लिए नगर पालिका के सम्बन्धित कर्मचारी कितने तत्पर हैं।

यह छाया-चित्र अकबरपुर-इल्तिफातगंज सड़क मार्ग स्थित वार्ड नम्बर-4 की है, जहाँ पथ प्रकाश व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए नगर पालिका के कर्मचारी जुटे हुए हैं। इस लाकडाउन स्थिति में इनका कार्य सराहनीय ही कहा जायेगा। पथ प्रकाश व्यवस्था सुचारू करने के लिए सर्वश्री पंकज श्रीवास्तव, सुनील कुमार (लाइन मैन, मार्ग प्रकाश) नगर पालिका के हर वार्ड का भ्रमण कर खम्भों पर लगी रोड व स्ट्रीट लाइट्स ठीक कर रहे हैं। इस चित्र में इन दोनों लाइन मैकेनिकों के साथ स्काई लिफ्ट (हाइड्रोलिक) चालक मो. अरसद को तन्मयता से जुटा देखा जा सकता है।

रेनबोन्यूज इन कर्मचारियों की निष्ठा पूर्वक सेवाओं से अभिभूत उनका उत्साहवर्धन करता है और अपेक्षा करता है कि इस आपातकाल की घड़ी में अन्य कर्मचारी भी इनसे सीख लेंगे। नपाप की चेयरमैन सरिता गुप्ता व अधिशाषी अधिकारी सुरेश कुमार मौर्य अकबरपुर नगर पालिका सीमा में रहने वाले नगरजनों को सुविधाएँ मुहैय्या कराने के लिए धन्यवाद के पात्र हैं। 



Browse By Tags



Other News