वाराणसी: टिकटॉक वीडियो बनाते समय पांच किशोर दोस्त गंगा में डूबे, मौत
| -Satyam Singh - May 29 2020 2:39PM

वाराणसी के रामनगर के कोदोपुर क्षेत्र के सिपहिया घाट पर शुक्रवार की सुबह गंगा में टिकटॉक वीडियो बनाने के दौरान पांच किशोर डूब गए। पांचों को 11 एनडीआरएफ और पुलिस टीम गंगा से निकालकर अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एक-एक कर पांचों गंगा में डूब गए। मौके पर मौजूद एक किशोर भागकर घर गया तो परिजन आए और पुलिस को सूचना दी गई। पांचों को गंगा से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से रामनगर कस्बे के वारीगढ़ही, कोदोपुर और सीवान में कोहराम मचा हुआ है।

पिछले साल भी रामनगर थाना क्षेत्र के कोदोपुर वार्ड के ही सामने गंगा नदी में स्नान कर रहे पांच में से तीन किशोरों की डूबने से मौत हो गई थी। मौके पर गोताखोरों संग पहुंची पुलिस तथा पीएसी व एनडीआरएफ की टीम ने सभी किशोरों को मात्र 20 मिनट में ही खोज निकाला था।

एनडीआरएफ की टीम सभी को ट्रामा सेंटर ले गई थी जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। ऐसी ही एक घटना और हुई थी जब पांच दोस्त सुबह पीएसी ग्राउंड पर बैडमिंटन खेलने के बाद स्नान करने के लिए गंगा नदी में चले गए थे। नहाते समय तीन डूब गए तो बाकी साथियों ने शोर मचाना शुरू किया। सूचना पाकर बचाव कार्य शुरू किया गया, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका था।


 



Browse By Tags



Other News