वाहन विक्रेताओं/डीलरों के साथ एआरटीओ ने की बैठक 
| - Rainbow News Network - Jun 26 2020 6:10PM

वाहनों में हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगाये जाने का दिया निर्देश

अम्बेडकरनगर। उप संभागीय परिवहन कार्यालय में जनपद के सभी वाहन विक्रेताओं/डीलरों के साथ हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट (एचएसआरपी) लगाये जाने सम्बन्धी आवश्यक बैठक सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी के.एन. सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

बैठक में ए.आर.टी.ओ. द्वारा जिले के सभी परिवहन/गैर परिवहन यान के डीलरों को पुराने वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट (एचएसआरपी) लगाने की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

बैठक में ए.आर.टी.ओ. कैलाश नाथ सिंह ने बताया कि वाहन स्वामियों द्वारा स्वयं आनलाइन आवेदन करना होगा, इसके उपरान्त वाहन निर्माताओं/कम्पनियों के डीलर उनके वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगायेंगे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लग जाने से वाहन चोरी होने की दशा में पुलिस उसे आसानी से ट्रेस कर सकेगी।

ए.आर.टी.ओ. के.एन. सिंह ने बैठक में उनके साथ उपस्थित सम्भागीय निरीक्षक विपिन कुमार को निर्देश दिया कि वाहनों के फिटनेस, स्वामित्व अंतरण व अन्य कार्यों हेतु काया्रलय आने वाले वाहनों में हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगा है या नहीं इसका निरीक्षण करें और आम जन मानस को अपने-अपने वाहनों में हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट अतिशीघ्र लगवाये जाने हेतु प्रेरित करें।

ए.आर.टी.ओ. ने बैठक को सम्बोधित करते कहा कि पुराने वाहनों पर भी हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगाना आवश्यक है इस लिए सभी वाहन स्वामी अपने वाहनों पर अविलम्ब हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट लगवा लें। 



Browse By Tags



Other News