विकास दुबे के पिता बोले- बेटा अपराधी होता तो अब तक एनकाउंटर कर देते!
| Agency - Jul 4 2020 5:51PM

कानपुर में जिस विकास दुबे के गुर्गों ने 8 पुलिसवालों की जान ली, उसके घर को शनिवार को ढहा दिया गया. गैंगस्टर विकास दुबे के घर की छत से लेकर दीवारों तक को गिरा दिया गया है. तिनके-तिनके में भगोड़े का आशियाना बिखर गया है. गुनाह के पैसे से बनाया गया घर जमीदोंज हो गया है.

विकास दुबे ने गुनाह की दुनिया में ऐसी इबारत लिखी है कि उसे मां का भी साथ नहीं है. जिस मां ने पाला पोसा, बड़ा किया वो भी आज शर्मिंदा हैं. विकास दुबे की मां कहती हैं कि अगर वो ऐसे ही फरार रहा तो उसका एनकाउंटर हो जाना चाहिए.

यूपी पुलिस गैंगस्टर विकास दुबे के हर उस ठिकाने पर दबिश दे रही है जहां वो कभी रहता था. लखनऊ में भी विकास दुबे के घर पर पुलिस पहुंची. उसके भाई और रिश्तेदारों के घर को खंगाला. हालांकि विकास दुबे के पिता कहते हैं कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है. विकास दुबे के पिता ने कहा, 'हम जानते ही नहीं कि हमारे बेटे ने ऐसा अपराध किया. दुबे (बेटा) अपराधी होता तो अब तक एनकाउंटर कर दिया गया होता.'

बता दें कि कानपुर से सटे बिकरू गांव में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे के गिरोह के बीच खूनी मुठभेड़ हुई. विकास दुबे के गुर्गों ने जेसीबी मशीन लगाकर पुलिस का रास्ता बंद कर दिया. जैसे ही पुलिसवाले आगे बढ़े उसके गुर्गों ने तीन तरफ से फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए.



Browse By Tags



Other News