टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की खुदकुशी
| Agency - Jul 8 2020 6:03PM

टेलीविजन अभिनेता सुशील गौड़ा ने खुदकुशी करके अपनी जान दे दी है। होमटाउन मांड्या में अपने घर पर सुशील ने खुदकुशी कर ली। टीओआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने कल आत्महत्या की, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। लोगों के लिए यह खबर सदमे से कम नहीं है। सुशील करीब 30 साल के थे और कई टेलीविजन सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

उन्होंने धारावाहिक अंतपुरा में लीड रोल किया था, वो खुद को कन्नड़ फिल्म उद्योग में स्थापित करने के लिए तत्पर थे। एक अभिनेता के अलावा, वह एक फिटनेस ट्रेनर भी थे। सुशील गौड़ा की मौत की खबर से हैरान, दूनिया विजय ने फेसबुक पर लिखा, "जब मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वह एक हीरो मैटेरियल है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया है। जो भी समस्या हो सकती है।

आत्महत्या का जवाब नहीं है। मुझे लगता है कि इस वर्ष मौतों की श्रृंखला समाप्त नहीं होगी। यह इसलिए नहीं है कि कोरोना वायरस से लोग डरते हैं, लोग विश्वास खो रहे हैं क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है जो उन्हें जीवन जीने के लिए पैसे दे सकती है। संकट को दूर करने के लिए मजबूत बने रहने के लिए यह जरूरी समय है।”

सुशील गौड़ा ने आगामी फिल्म सालगा में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। इसमें दुनीया विजय प्रमुख भूमिका में हैं। सुशील की सह-कलाकार अमिता रंगनाथ ने कहा, "मुझे अपने दोस्त से खबर मिली। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि अब और नहीं है। वह इतने प्यारे और कोमल दिल के इंसान थे। यह जानकर बहुत दुख हुआ है।

उन्होंने हमें इतनी जल्दी छोड़ दिया है। उनके पास मनोरंजन उद्योग में अधिक हासिल करने की प्रतिभा थी।” धारावाहिक अंतपुरा के निर्देशक अरविंद कौशिक ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया “दुखद समाचार मैंने सुना। सुशील गौड़ा जिन्होंने टीवी धारावाहिक अंतपुरा में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे मैंने निर्देशित किया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"



Browse By Tags



Other News