स्टेज पर पत्थर फेंकने पर आग बबूला हुई सपना चौधरी
| Agency - Aug 6 2020 5:23PM

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का एक गुस्से वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कुछ लोगों पर जमकर बरसी हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो दिल्ली में आयोजित एक स्टेज शो का है, जिसमें सपना चौधरी बतौर परफॉर्मर शामिल हुई थीं। इस शो के दौरान सपना चौधरी के चाहने वाले लाखों की संख्या में शामिल है। इसी दौरान भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंका जिसके बाद सपना चौधरी आग बबूला हो गई।

गौरतलब है सपना चौधरी का यह स्टेज शो दिल्ली के डीएलएफ अंकुर विहार में आयोजित किया गया था। जिसमें सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस के दौरान पब्लिक में से किसी ने पत्थर फेंककर मारने की कोशिश की। इसके बाद सपना चौधरी काफी गुस्सा हो गई।उनके गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि, यह वीडियो 2 साल पुराना है।उस दौरान गुस्से में सपना चौधरी ने कहा, 'मैं भी आपके बहन और बेटी के बराबर की हूं।एक स्टेज पर नाचने से यह नहीं हो जाता कि मैं आपसे अलग हो गई हूं।मैं आप लोगों से कहती हूं कि अगर किसी में हिम्मत हो तो मेरी जगह नाच कर देखे उसे पता चल जाएगा कि डांस क्या होता है।

इसके बाद सपना ने लोगों से अपील की और कहा, 'मेरी आप लोगों से गुजारिश है कि ऐसा कुछ काम न करें जिससे किसी को तकलीफ हो। मुझे रोना आता है जब आप लोग ऐसी हरकत करते हो। लिहाजा सपना के गाने और डांस के स्टेज शो यू-ट्यूब पर काफी पॉपुलर है। आए दिन उनके गाने ट्रेंड कर रहे होते हैं।



Browse By Tags



Other News