जानेमाने शायर राहत इंदौरी कोरोना वायरस पॉजिटिव
| Agency - Aug 11 2020 1:07PM

कोरोना वायरस धीरे-धीरे तमाम हस्तियों को अपनी चपेट में ले रहा है। जानेमाने शायर राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। खुद राहत इंदौरी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस संक्रमित हैं। राहत इंदौरी ने कहा कि शुरुआती लक्षण के बाद मैंने कोरोना का टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राहत इंदौरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

राहत इंदौरी ने इस बाबत ट्वीट कर लिखा, 'कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ, एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।' बता दें कि देश में कोरोना के मामलों में हर रोज काफी तेजी से इजाफा हो रहा है।

देश में कोरनोा संक्रमितों की संख्या 22 लाख को पार कर गई है। सोमवार के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना के कुल 22 लाख 15 हजार 075 मामले हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि देश में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले मामलों की संख्या 15 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं एक्टिव केस 6 लाख 35 हजार हैं।

देश में पिछले 24 घंटे में 54,859 लोग इस वायरस से उबरे हैं, जो एक दिन में ठीक होने वाले मरीजों की सबसे अधिक संख्या है। जिसके बाद रिकवरी रेट 70 फीसदी के करीब पहुंच गया है। अब एक्टिव केस कुल मामलों के 28.66 फीसदी हैं। वहीं कोरोना से मौत की दर 2 फीसदी है जिसमें लगातार कमी आ रही है। मंत्रालय की ओर से जानकारी दी गई है कि संक्रमण अभी भी 10 राज्यों में केंद्रित है जिसकी कोरोना वायरस के नए मामलों में 80 फीसदी से ज्यादा की हिस्सेदारी है।



Browse By Tags



Other News