संजय दत्त को हुआ स्‍टेज -3 लंग कैंसर
| Agency - Aug 12 2020 2:23PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। वे स्टेज 3 लंग कैंसर से पीड़ित हैं। ये एडवांस स्‍टेज हैं, जिसमें सबसे ज्‍यादा खतरा माना जाता है। रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। संजय दत्त ने एक पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी कि वो मेड‍िकल ट्रीटमेंट की वजह से एक ब्रेक ले रहे हैं। 

मंगलवार रात को उनके कैंसर होने के बारे में पता चला। इस बात का पता चलने के बाद फैंस के बीच शोक का माहौल है। संजय दत्त के कई फैंस और फिल्मी सितारे उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने आधिकारिक रूप से अपना बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने संजय दत्त के फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है जो संजू बाबा के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

मान्यता दत्त ने अपने लिखित बयान में संजय दत्त के सभी फैंस और शुभचिंतकों का धन्यवाद किया है। उन्होंने बयान में कहा है, 'मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजू के जल्द ठीक होने की कामना की हैं। इस वक्त को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले साल में काफी स्थितियों से गुजरा है, लेकिन मुझे यकीन है, यह भी गुजर जाएगा।'

मान्यता दत्त ने आगे लिखा, 'संजू के फैंस से मेरा अनुरोध है कि वह अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न हों। अपने प्यार और सपोर्ट से हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम सभी से आपकी दुआ और आशीर्वाद चाहते हैं और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह विजेता बनकर उभरेंगे।'

सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त का यह बयान काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह फिलहाल फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेकर रहे हैं, लेकिन इसके बाद खबर सामने आई है कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। 

यह जानकारी मिलते ही उन्हें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान जैसे सितारों ने फोन भी किया। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। संजय दत्त के जो दोस्त उनके घर पर यह जानकारी मिलने के बाद पहुंचे, उनके मुताबिक कैंसर अभी जिस स्टेज में है, उसका इलाज हो सकता है। लेकिन इसके लिए संजय दत्त को तुरंत अमेरिका के लिए निकलना होगा।



Browse By Tags



Other News