नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव
| Agency - Aug 13 2020 2:16PM

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है। बता दें कि नृत्य गोपाल दास की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उन्हें सर्दी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत बताई जा रही थी, जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन लगाई गई थी। साथ ही उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। बता दें कि नृत्य गोपाल दास तबीयत खराब होने की जनाकीर मिलते है, मथुरा के डीएम सर्वज्ञराम मिश्रा समेत तमाम अधिकारी और कोविड-19 की टीम सीताराम आश्रम पहुंचे थे।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा पहुंचे थे, जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रही है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इस जानकारी के बाद मथुरा के डीएम सर्वज्ञराम मिश्रा समेत तमाम अधिकारी और कोविड-19 की टीम सीताराम आश्रम पहुंच गई। बताया जा रहा है कि आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए आश्रम पहुंचे चुके हैं।

खबर के मुताबिक, नृत्य गोपाल दास का कोरोना वायरस टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है। फिलहाल उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है। साथ ही डॉक्टरों की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। उधर, महंत नृत्य गोपाल दास की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी फोन पर उनका हाल जाना। योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिए है। साथ ही उन्होंने नृत्य गोपाल दास के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। बता दें श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास मंगलवार शाम मथुरा पहुंचे थे। वे अपने साथ सरयू नदी का पावन जल लेकर आए थे। इस बार कृष्‍ण जन्‍मस्‍थान पर कान्‍हा का तीन नदियों के जल से अभिषेक किया गया।



Browse By Tags



Other News