फिल्म अभिनेता आफताब शिदासानी कोरोना की चपेट में
| Agency - Sep 12 2020 1:54PM

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में लगातार जारी है। इस वायरस ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस अब तक कई फिल्मी सितारे को भी अपना शिकार बना चुका है। अमिताभ बच्चन और अर्जुन कपूर सहित कई फिल्मी सितारे इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आफताब शिवदासानी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

आफताब शिवदासानी बॉलीवुड की मस्ती, हंगामा और बिन बुलाए बाराती सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। खुद के कोरोना से संक्रमित होने के जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी है। आफताब शिवदासानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। 

आफताब शिवदासानी ने अपने फैंस को खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए नोट में लिखा, 'उम्मीद है कि आप सभी लोग ठीक होंगे और अपना ख्याल रख रहे होंगे। हाल ही में मुझे सूखी खांसी और हल्का बुखार महसूस हुआ। इसके बाद मैंने खुद का कोविड 19 टेस्ट करवाया है। दुर्भाग्यवश उसका रिजल्ट पॉजीटिव आया है। मैं अभी डॉक्टर, अधिकारी और मेडिकल सुपरवाइजर की निगरानी में हूं।' 

आफताब शिवदासानी ने अपने नोट में आगे लिखा, 'मुझे घर पर ही क्वारंटीन करने की सलाह दी गई है। जो भी हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वह सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच जरूर करवा लें। आपके समर्थन और दुआओं के जरिए, मैं जल्द ही ठीक होकर वापस सामान्य हो जाऊंगा। सामाजिक दूरी का ख्याल रखें, जितना हो सके मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। यही आपकी जान बचा सकता है। हम सभी साथ में इससे जीतेंगे।'

सोशल मीडिया पर आफताब शिवदासानी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर कमेंट के जरिए उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इन दोनों ने भी सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। फिलहाल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने-अपने घर में क्वारंटीन हैं। 



Browse By Tags



Other News