सपना चौधरी की महफिल में दूर-दूर तक नजर आए सिर्फ मर्द, ठुमको पर हुए मदहोश
| Agency - Sep 12 2020 1:59PM

मुंबई. कहते हैं मेहनत का फल जब ईश्वर देता है तो नाम और पहचान दोनों बन जाती है. हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी भी उन्होंने लोगों में से एक हैं. कल तो जो दो-चार पैसों के लिए रागिनी और स्टेज शो करती थीं, जिन्हें लोग उनके नाम से नहीं बल्कि डांस से जानते थे आज घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं.

सपना चौधरी आज वो नाम है, जो जुबां पर आ जाए तो डांस के पैर अपने-अपने उठ जाते हैं. सपना की फैंन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. बच्चे से बूढ़े तक हर कोई उनके डांस का पसंद करता हैं. एक ऐसा वीडियो सपना का वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाएं दिख ही नहीं हैं, दूर-दूर तक सिर्फ मर्द दिखाई दे रहे हैं.

सपना चौधरी के ठुमको की दुनिया दीवानी हैं. सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके देखने के लिए वहां बैठे दर्शक फोन हाथों में लिए सपना के ठुमको को अपने मोबाइल में कैद करने में लगे हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं.

वीडियो में सपना सुपरहिट हरियाणवी गाना 'इंग्लिश मीडियम पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 35,686,093 व्यूज मिल चुके हैं. इसे यूट्यूब पर सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. सपना चौधरी ने इसमें सफेद और गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है.

इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है.



Browse By Tags



Other News