अम्बेडकरनगर: जिपं सदस्य दीपक तिवारी की कोरोना से मौत
| - Rainbow News Network - Sep 15 2020 2:07PM

अम्बेडकरनगर। युवा भाजपा नेता दीपक तिवारी का कोरोना संक्रमण के चलते बीती रात (14/15 सितम्बर 2020) को निधन हो गया। वह 35 वर्ष के थे। दिवंगत जिले के भीटी मध्य क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य भी थे।

सर्दी-जुकाम से पीड़ित दीपक तिवारी ने बीते 2 सितम्बर को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। उन्हें जिला स्तर पर बने एल वन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लगातार ईलाज के बावजूद जब उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं दिखा तो उन्हें एल टू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहाँ (महामाया राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज) 14 सितम्बर की मध्यरात्रि को बीजेपी युवा नेता का दीपक तिवारी की मौत हो गई।

दिवंगत जिले के भीटी तहसील क्षेत्र के पहुँती गाँव के निवासी थे। दीपक अपने स्वभाव से मिलनसार और हंसमुख थे। यह युवा नेता समय-समय पर जरूरतमन्दों की मदद करता रहता था।

दीपक तिवारी की असामयिक मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। इस लोकप्रिय युवा की मौत से सभी स्तब्ध हैं।

35 वर्षीय दीपक तिवारी अपने पीछे एक बेटी एक पुत्र तथा पत्नी छोड़ गये हैं। दीपक तिवारी की असामयिक मृत्यु पर हर जाति-धर्म और राजनैतिक पार्टियों के लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। 



Browse By Tags



Other News