अम्बेडकरनगर : दो इनामिया शातिर बदमाशों को थाना अहिरौली पुलिस ने धर-दबोचा
| - Rainbow News Network - Sep 15 2020 2:50PM

अम्बेडकरनगर। अहिरौली थाना क्षेत्र में बीती रात पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने 20-20 हजार रुपये के दो इनामियां बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाश गैंगेस्टर के मुकदमे में वांंछित थे। पुलिस ने इनके कब्जे सेे 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस तथा एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया है।

बीती रात करीब सवा दस बजे थानाध्यक्ष मय फोर्स गश्त के लिए अशरफपुर बरवां बाजार की तरफ जा रहे थे। पुलिस टीम झलरिया तिराहे के पास पहुंची थी। इस दौरान संदिग्धवस्था में बाइक पर आते दो व्यक्तियों को देखा। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे मोटरसाइकिल मोड़ कर भागने लगे इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई इससे दोनोंं बदमाश वही गिर गए। ललकारने पर पीछे बैठे अभियुक्त ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरु कर दी।

पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो मालीपुर थाना क्षेत्र के गांव ताराखुर्द निवासी मुनव्वर उर्फ रियाज पुत्र अजमुद्दीन गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर भाग रहे दूसरे अभियुक्त मालीपुर थाना क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी अनुराग वर्मा पुत्र उमाशंकर वर्मा को घेराबन्दी कर दबोच लिया। अकबरपुर कोतवाली में दोनों का आपराधिक इतिहास है थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 



Browse By Tags



Other News