तो इसलिए हर बार शूट से पहले अपनी जेब चेक करते हैं अनिल कपूर
| Agency - Sep 25 2020 1:14PM

अनिल कपूर बॉलीवुड के ‘झक्कास’ हीरो. ये इतने फिट हैं कि बस पूछिए मत. जहां भी जाते हैं, इनसे ये ज़रूर पूछा जाता है कि 60 की उम्र में भी इतने जवान कैसे हैं? अपने फिल्मी करियर में ऐसी-ऐसी फिल्में दीं, जो बॉलीवुड की कल्ट फिल्में बन गईं. मगर हम अचानक अनिल कपूर की बात क्यों कर रहे हैं? न तो आज उनका जन्मदिन है, न ही अभी उनकी कोई फिल्म आने वाली है.

दरअसल, अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अनिल कपूर की ही फिल्म ‘जुदाई’ का है. वीडियो इस फिल्म के एक फेमस गाने ‘मुझे प्यार हुआ…’ का है. वीडियो में उर्मिला पूरे रोमांटिक मूड में नाच रही हैं. अनिल भी उनकी तरफ बड़े प्यार से देख रहे हैं. फिर अनिल अपना चश्मा उतारते हैं और उसे अपनी जैकेट में रखना चाहते हैं. पहले वो जैकेट के बायीं तरफ जेब ढूंढते हैं, फिर दायीं तरफ. मगर यहां थोड़ी गड़बड़ हो जाती है. उन्हें जैकेट में कहीं पॉकेट मिलता ही नहीं.

फिर जैसे-तैसे, चलते कैमरे के सामने कहीं और चश्मा रखते हैं और अपने किरदार में वापस आ जाते हैं. साल 1997 में आई इस फिल्म का ये क्लिप आज अचानक वायरल होने लगा, जिस पर अनिल कपूर ने एक बात बताई है. अनिल कपूर ने बताया कि इस फिल्म के बाद से वो हर बार शूटिंग से पहले अपने जैकेट और शर्ट की जेब देखना नहीं भूलते थे.

इस सीन को फिल्म में वैसा ही रखा गया

अनिल को चश्मा एडजस्ट करने के लिए खूबसूरत उर्मिला मातोंडकर से भी नज़रें हटानी पड़ती हैं. मगर बाद में चीज़ें ठीक हो जाती है. कमाल की बात तो ये है कि इस सीन को फिल्म में भी सेम टू सेम रखा गया. न तो इसे री-शूट किया गया, न ही इसमें कोई एडिटिंग हुई. आज भी आप ये गाना देखेंगे, तो अनिल कपूर चश्मा रखने की जद्दोजहद करते दिखाई देंगे. इसमें अनिल कपूर और उर्मिला मातोंडकर के साथ श्रीदेवी नज़र आई थीं. ये फिल्म साल 1994 की तेलुगू फिल्म ‘शुभलागमन’ की हिंदी रीमेक थी. ‘जुदाई’ 1997 की सातवीं सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी.



Browse By Tags



Other News