31 साल बाद जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर संग काम कर रहे हैं सुभाष घई
| Agency - Sep 25 2020 4:30PM

बड़े पर्दे पर एक बार फिर राम-लखन की जोड़ी यानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर साथ नजर आएंगे। फिल्ममेकर सुभाष घई, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सुभाष ने फिल्म के नाम का खुलासा भी कर दिया है। यह कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें जैकी और अनिल पुलिस के रोल में नजर आएंगे।

मालूम हो कि सुभाष घई ने जैकी और अनिल को लेकर फिल्म राम-लखन बनाई थी जो साल 1989 में रिलीज हुई थी। अब तीनों 31 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। ई-टाइम्स के साथ बाततीच में सुभाष घई ने कहा, 'हां, हम तीनों मिलकर एक मर्डर मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। यह फिल्म मुक्ता आट्र्स लिमिटेड के बैनर तले बनाई जाएगी और फिल्म का टाइटल 'राम चंद किशन चंद' होगा।

जैकी और अनिल दोनों 60 की उम्र में पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं। जैकी इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं और अनिल हमेशा की तरह सतर्क है।' गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग प्रॉजेक्ट को लेकर संकेत दिया था। अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह समंदर किनारे दौड़ते हुए नजर आए थे।

इस पर जैकी श्रॉफ ने कमेंट करते हुए एक फायर इमोजी शेयर की। अनिल ने जैकी के कॉमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'हमारी अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाओ। टीम इस पर काम कर रही है।' जैकी ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने हां में जवाब देते हुए वह थम्स अप करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन।'



Browse By Tags



Other News