स्कार्पियो की नंबर प्लेट पर लिखा अखिलेश यादव, तो झट से कटा चालान
| Agency - Oct 21 2020 4:36PM

वाराणसी। वाराणसी में एक युवक को अपनी कार की नंबर प्लेट पर सपा का झंडा और उसपर अखिलेश यादव लिखवाना भारी पड़ गया। नियम तोड़ने पर एसएसपी वाराणसी ने गाड़ी का चालान करने का आदेश जारी कर दिया। एसएसपी वाराणसी अपनी टीम के साथ बड़ागांव क्षेत्र में पिंडरा तहसील में आयोजित समाधान दिवस में जा रहे थे। उनकी गाड़ी के आगे सफेद रंग की एक स्कार्पियों गाड़ी के नंबर प्लेट पर अखिलेश यादव लिखा था। 

एसएसपी ने अपने चार पहिया वाहन को रुकवा कर उसे बड़ागांव थाने भिजवा दिया। थानाध्यक्ष मुरलीधर ने बताया कि सुबह लगभग ग्यारह बजे के पिण्डरा तहसील पर आयोजित संपुर्ण समाधान दिवस पर भाग लेने के लिए एसएसपी निकले और इस दौरान वह स्थानीय बाबतपुर नहर पुलिया के समीप उनकी नजर चार पहिया स्कार्पियो गाड़ी के नंबर प्लेट पर पड़ी जिसमें नंबर प्लेट के एक बडे हिस्से पर नम्बर की जगह अखिलेश यादव लिखा हुआ था।

एसएसपी के निर्देश पर वाहन को पकड़ कर स्थानीय थाने पर भेज दिया गया है, वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि गाड़ी के कागज को चेक किए जाने पर नियमानुसार वाहन का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान किया जाएगा । वही आरटीओ से मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त चार पहिया वाहन बड़ागांव क्षेत्र के वाजिदपुर गाँव निवासी मूलचंद लालमन के नाम से रजिस्टर्ड है।



Browse By Tags



Other News