राहुल गांधी के इशारे पर फूंके गए दशहरे पर पीएम मोदी के पुतले : जेपी नड्डा
| Agency - Oct 26 2020 2:39PM

नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब में रावण की जगह पीएम मोदी का पुतला फूंके जाने पर भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पंजाब में प्रधानमंत्री के पुतले फूंके जाने की घटनाओं के पीछे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हैं। उन्हीं के इशारे पर ये सब हुआ है। नड्डा ने कहा है कि अगर कोई एक पार्टी जिसका आचरण घृणा योग्य है, तो वो कांग्रेस है। वहीं राहुल गांधी ने इस घटना को दुखद कहते हुए पीएम से अपील की है कि लोगों की बात को सुनें।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी के इशारे पर पंजाब में प्रधानमंत्री के पुतले फूंके जाने का ड्रामा शर्मनाक है लेकिन ये चौंकाने वाला नहीं है। नेहरू-गांधी परिवार के लोगों ने कभी भी प्रधानमंत्री के पद का सम्मान नहीं किया है। 2004 से 2014 के बीच यूपीए के समय भी हमने देखा कि कैसे इस पद को कमजोर किया गया। नड्डा ने कहा कि गांधी परिवार गरीबी में जन्मे प्रधानमंत्री से नफरत करता है लेकिन जितना ही इनकी नफरत बढ़ती है, उतना ही ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हैं।

केंद्र सरकार हाल ही में खेती से जुड़े कानून लेकर आई है। इन कानूनों को लेकर पंजाब के किसान लगातार सड़कों पर हैं। बीते 3-4 महीने से किसान इनके खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। इसी क्रम में पंजाब में कई जगहों पर किसानों ने रविवार दो दशहरा पर रावण के पुतले पर पीएम मोदी और कारोबारी अडानी के पोस्टर लगाकर जलाए हैं। बता दें कि पंजाब की कांग्रेस सरकार केंद्र के कृषि कानूनों को बेअसर करने के लिए विधानसभा में कानून भी लेकर आई है।

पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने को राहुल ने दुखद कहा है। राहुल ने इस खबर को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, कल पूरे पंजाब में ऐसा हुआ, ये दुखद है कि पंजाब प्रधानमंत्री के प्रति ऐसा गुस्सा जता रहा है, ये बहुत ही खतरनाक उदाहरण है और हमारे देश के लिए बुरा है, प्रधानमंत्री को इन लोगों से बात करनी चाहिए और इन्हें तत्काल राहत देनी चाहिए।



Browse By Tags



Other News