इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करते थे बॉबी देओल, लेकिन पिता धर्मेंद्र बने लव स्टोरी में विलेन!
| Agency - Nov 10 2020 2:09PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल जिन्होंने बॉलीवुड में हाथ जमाया। सनी देओल का करियर तो बॉलीवुड में चमक गया लेकिन बॉबी देओल ने कुछ खास कमाल नहीं किया। हालांकि, लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहे बॉबी देओल ने अब वेब सीरीज आश्रम से जबरदस्त वापसी की। ये वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आया। इसमें बॉबी देओल ने एक अलग रोल अदा किया जिसने दर्शकों को काफी प्रभावित किया।

इस बीच, बॉबी देओल का एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और ये किस्सा उनके लव स्टोरी से जुड़ा है। बॉबी देओल ने वैसे तो तान्या से शादी की है लेकिन एक समय में वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। हालांकि, पांच सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में रहने के बाद बॉबी और नीलम का ब्रेकअप हो गया था, जिसका जिम्मेदार बॉबी के पिता धर्मेंद्र को ठहराया जाता है।

कई रिपोर्ट्स का कहना है कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉबी किसी भी एक्ट्रेसे से शादी करें। इस वजह से दोनों अलग हो गए। हालांकि, नीलम कोठारी ने इंटरव्यू में अपने लव स्टोरी के एंडिंग के बारे में बताया था। नीलम ने कहा था, हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं।

इसीलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं। मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट (pooja bhatt) के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा। तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है। मेरा और बॉबी का ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण। हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

नीलम कोठारी ने अपने इंटरव्यू में जहां साफ किया था कि वह अपने आपसी सहमति से अलग हुए थे, वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने बॉबी से अलग होकर अपनी जिंदगी में सबसे सेंसिबल काम किया है। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है ये मेरी लाइफ का सबसे सेंसीबल डिसीजन था जो मैंने लिया और इसने मेरी फैमिली को खुश किया। इसके बाद में लाइफ की उन बातों पर फोकस कर सकी, जिसे मैं इग्नोर कर रही थी। मुझे मेरी लाइफ में एक फ्रेश स्टार्ट चाहिए था।

बाद में मुझे यह लगने लगा कि मैं उसके साथ कभी खुश नहीं रहती। मुझे वो 5 साल याद हैं और खुश रहने की बात को रियलाइज करने में काफी वक्त लग गया। बता दें कि बॉबी से ब्रकेअप के बाद नीलम ने कई फिल्मों में काम किया। नीलम ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की। पहली शादी उन्होंने एक बिजनेस मैन से की थी लेकिन शादी टूट गई।

इसके बाद उन्होंने एक्टर समीन सोनी से शादी की जिसके साथ वे काफी खुश नजर आते हैं। दोनों ने एक बेटी को भी गोद लिया है. जिसका नाम अहाना है। साथ ही, नीलम कोठारी अब एक्टिंग छो़ड़ ज्वैलरी डिजाइनिंग का बिजनेल कर रही हैं। वहीं, बॉबी देओल ने तान्या से शादी की जोकि एक बिजनेसमैन की बेटी थी। साथ ही तान्या का खुद का बिजनेस है। वह फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस चलाती हैं।



Browse By Tags



Other News