पाई-पाई को मोहताज हुई रानू मंडल की फिर लगी लॉटरी
| Agency - Nov 13 2020 2:54PM

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर मशहूर हुईं रानू मंडल की स्थिति लॉकडाउन में खराब हो गई थी। काम न मिलने की वजह से वह मुंबई से वापस राणाघाट लौट गई थीं और बचे हुए पैसों से अपना गुजारा कर रही थीं। लेकिन अब एक बार फिर रानू की किस्मत ने पलटी मारी है। उन्हें एक फिल्म में गाना गाने का मौका मिला है। 

रामानंद सागर के शो ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें रानू मंडल अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देती नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

इस वीडियो में रानू मंडल अपने फैंस ये कहती हैं कि मैं फिल्म के गाने गा रही हूं और उम्मीद है कि वही प्यार और सम्मान मुझे फिर से मिलेगा जो लोग पहले से देते आए हैं। इस वीडियो को दीपिका चिखलिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। रातोंरात अपने गाने से स्टार बनीं रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया था।

कई सेलेब्स ने भी उनके गाने की तारीफ की थी। इसके साथ ही वह कई रियलिटी शो भी बतौर गेस्ट बुलाई गई थीं। हालांकि जितनी जल्दी रानू मंडल स्टार बनीं उतनी तेजी से लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया था। कई जगहों पर रानू ने फैंस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 



Browse By Tags



Other News