अपने पैर की तस्वीरें बेचकर युवती प्रति माह 8 लाख कमा रही!
| Agency - Nov 20 2020 12:42PM

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हमें आये दिन कुछ न कुछ नया देख लेते है। सोशल मीडिया पर अब एक अनोखी जानकारी सामने आई है। जहां प्रॉपर्टी का कारोबार करते हुए एक सामान्य जिंदगी जीने वाली 22 वर्षीय अमेरिकी मॉडल डिज़ायर ने साइड में मॉडलिंग करने की सोची। मॉडलिंग करते हुए उसे एक दिन इस बात का अचरज हुआ कि लोग उनके पैरों के दीवाने हो गए। लोग इस युवती के पैरों की तस्वीरों के लिए हजारों – लाखों रुपये खर्च करने को तैयार है। इस मॉडल का नाम गेटो है और वो इंस्टाग्राम पर बहुत लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

हालाँकि, वह अब इंस्टाग्राम के बदले ऑनलाइन फेंस साइट पर अधिक सक्रिय है जहां वो लगभग 8 लाख रुपये कमा रही है। पैसे कमाने के लिए उसे केवल अपने पैरों के चित्र अपलोड करने होते हैं। गेटो ने बताया “एक दिन एक आदमी ने मुझे टेक्स्ट किया और मुझे मेरे पैरों की 10 तस्वीरों के लिए 300 डॉलर की पेशकश की। इसके अलावा उसने मुझसे और कोई मांग नहीं की। मुझे पहले कुछ भी समझ में नहीं आया लेकिन मुझे यकीन था कि लोगों में मेरे पैरों के प्रति एक अच्छा आकर्षण है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग पेडीक्योर देखना पसंद करते हैं, कुछ लोग मेरे पैरों के तलवों को देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग मेरे लिए स्टॉकिंग्स भी खरीदते हैं। आपको बता दें कि युवती अपने पैरों की तस्वीर लगभग 25 डॉलर तक बेचती है। गेटो की पैरों की तस्वीरों के साथ उसके पैर का वीडियो भी काफी चर्चा में हैं। इस वीडियो में युवती अपने पैरों का पेडीक्योर और मसाज कराती है। आपको बता दें कि गेटो लोगों की मांग के अनुसार अलग-अलग तस्वीरें खींचता है। सभी की प्राथमिकताएं अलग हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग गेटो को फुट क्वीन कहते हैं।



Browse By Tags



Other News