शादी के बीच वरुण धवन ने कहा 'आराम से करो, वो डर जाएगी'
| Agency - Jan 25 2021 3:20PM

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल रविवार को शादी के बंधन में बंध गए। मुंबई से करीब 120 किलोमीटर दूर अलीबाग के एक आलीशान रिजॉर्ट में वरुण धवन ने नताशा दलाल संग अग्नि के सात फेरे लिए। कोरोना वायरस महामारी के चलते वरुण और नताशा की शादी में दोनों के चुनिंदा दोस्तों सहित बहुत कम मेहमान ही शामिल हुए थे। शादी के बाद वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा का हाथ थामे मीडिया के सामने आए और दोनों ने फोटो सेशन कराया। इस दौरान एक ऐसा मौका भी आया, जब वरुण धवन को मीडिया से नताशा के लिए गुजारिश करनी पड़ी।

Pinkvilla की खबर के मुताबिक, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल शादी के बाद जैसे ही बाहर आए, मीडिया के कैमरे उनकी तस्वीरें लेने के लिए दौड़ पड़े। बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी को हर कोई अपने कैमरे में कैद करना चाहता था। मीडियाकर्मियों का शोर बढ़ता देख वरुण धवन ने नताशा का हाथ थामा और फोटो ले रहे लोगों से गुजारिश करते हुए कहा, 'आराम से करो, वो डर जाएगी'। वरुण की इस बात पर उनकी पत्नी नताशा भी मुस्कुरा उठीं।

नताशा से शादी के बाद वरुण धवन ने दोनों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, 'जीवनभर का प्यार आज से शादी के बंधन में बदल गया।' बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में केवल 50 मेहमान ही शामिल हुए। वहीं, खबर है कि शादी के दौरान वरुण नहीं चाहते थे कि उनकी और नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हों, इसलिए फोटो लेने की मनाही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 फरवरी को वरुण धवन और नताशा मुंबई में रिसेप्शन करेंगे, जिसमें उनके दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे। वहीं, वरुण और नताशा की शादी पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिए दोनों को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखते हुए कहा, 'नताशा और वरुण को शुभकामनाएं, दोनों को मेरा ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार।'

नताशा दलाल एक जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क के फैशन इंस्टीट्यूट और टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की डिग्री ली है। नताशा 2013 में भारत लौटीं और 'नताशा दलाल लेबल' नाम से अपना ब्रांड शुरू किया है। वरुण और नताशा एक दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। हालांकि लंबे समय तक दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को मीडिया की नजरों से छिपाए रखा।



Browse By Tags



Other News