देर रात साड़ी पहनकर निकलीं तारा सुतारिया, लोग बोले- 'बेशर्मी की हद पार कर दी'
| Agency - Jan 30 2021 1:30PM

इस बात में कोई शक नहीं कि बात चाहे टेली टीवी वर्ल्ड की हसीनाओं की हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की, अभिनेत्रियां अक्सर अपनी पसंद के कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। जहां कुछ लोगों को जानी-मानी बालाओं के 'गहरे गले' पहनने से भी कोई आपत्ति नहीं है, तो कइयों को दूसरी फैशननिस्टाओं के टाइट फिटिंग कपड़े भी रास नहीं आते हैं।

ऐसे लोग न केवल अभिनेत्रियों के ड्रेसिंग स्टाइल भड़काने वाली टिप्पणी करते हैं, बल्कि इनके कमेंट्स कभी-कभार इतने भयानक होते हैं कि हसीनाओं को खुद अपना बचाव करने के लिए आगे आना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हमें एक बार फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ देखने को मिला। दरअसल, इस बाला ने जब कॉन्फिडेंस के साथ साड़ी पहनी तो लोगों को इस कदर मिर्ची लग गई कि उन्होंने अभिनेत्री पर 'बॉडी एक्सपोज़' करने तक का इल्जाम लगा डाला। 

दरअसल, तारा सुतारिया उस समय सबसे ज्यादा लोगों की नजर में चढ़ गईं, जब एक्ट्रेस को अपनी फिल्म 'मरजावां' के प्रमोशनल इवेंट्स में स्पॉट किया गया। इस दौरान तारा ने एथनिक फैशन को अपनाते हुए साड़ी पहनने का मन बनाया था,जोकि देखने में भी बेहद खूबसूरत थी। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस को फजीहत का सामना करना पड़ गया। हालांकि, तारा की साड़ी में तो कोई कमी नहीं थीं। लेकिन एक्ट्रेस ने जिस तरह अपने ऑउटफिट की स्टाइलिंग की थी वह दर्शकों के गले नहीं उतरी, जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कपड़ों को लेकर जंग छिड़ गई। 

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए तारा सुतारिया ने परफेक्ट मेकअप के साथ स्मोकी आईज, ब्राइट लिपशेड, बीमिंग हाइलाइटर, ब्लशी चिक्स और बालों को खुला छोड़ा था, जिसके साथ उन्होंने अपनी वही पसंदीदा बालियां पहनी थीं, जिन्हें पहनकर एक्ट्रेस रेडी रेड कार्पेट पर भी धूम मचा चुकी हैं। हालांकि, अब आप भी सोच रहे होंगे जब सब कुछ सही था तो तारा को देख लोग इतना बिगड़ क्यों गए? बता दें, इस साड़ी के साथ तारा ने डीपबैक वाला स्टाइलिश ब्लाउज पहना था, जो एक तरह की ब्रालेट थी।

इस ब्रालेट में गहरी नेकलाइन थी, जो कुछ लोगों के हिसाब से इस पारंपरिक पहनावे को बर्बाद कर रही थी। हालांकि, तारा सुतारिया की यह साड़ी बेहद खूबसूरत थी, जिसमें एक्ट्रेस का लुक भी एकदम आईकैची था। लेकिन जैसे ही इस सफ़ेद स्लीवलेस ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आईं, तो कुछ 'संस्कारी ट्रोलर्स' उनके कपड़ों से लेकर मेकअप तक पर कमेंट्स करने लग गए।

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर गलत ढंग से कपड़े पहनने के आरोप लगाए, तो किसी ने कहा, ‘क्लीवेज के बिना फिल्म नहीं।’यही नहीं, कई लोगों ने उनकी ड्रेसिंग सेंस को ही सबसे गंदा बताया, तो एक यूजर ने लिखा, 'कपड़े पहनने की तमीज तो सीख लो।' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'इंडियन पहनावे का मजाक बना रही हो...शर्म करो।' खैर, इस बीच कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने तारा का खुलकर समर्थन किया। 



Browse By Tags



Other News