मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज
| Agency - Feb 11 2021 1:02PM

मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी और 6 अन्य लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी के एक मामले में केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सपना ने स्टेज शो के लिए पकंज चावला नाम के व्यक्ति की PR कंपनी के साथ एक डील साइन की थी, इसके लिए 4 करोड़ रु. भी एडवांस में लिए थे लेकिन उन्होंने शो में परफार्म नहीं किया।

जिसके बाद पकंज चावला एंड कंपनी ने उनके और 6 अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में 10 फरवरी को FIR दर्ज करवाई है। आर्थिक अपराध शाखा के मुताबिक सपना और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है, सपना को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

आपको बता दें कि अक्टूबर 2020 में ही सपना एक बेटे की मां बनी हैं, बच्चे के जन्म के बाद ही सपना चौधरी की शादी का खुलासा हुआ था। गौरतलब है कि सपना ने हरियाणवी सिंगर-लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ शादी की है। बेटे के जन्म के बाद जब सपना की शादी की बात लोगों के सामने आईं तो लोगों को बड़ा झटका लगा था और वो इसके लिए उन्हें ट्रोल भी करने लगे थे, जिसके बाद सपना चौधरी औऱ उनके पति वीर साहू ने पोस्ट लिखकर ट्रोल्स का मुंहतोड़ जवाब दिया था और कहा था कि किसी को भी उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है।

सपना के पति वीर साहू पर भी हुआ केस

हाल ही में सपना चौधरी के पति वीर साहू के भी खिलाफ भी केस दर्ज हुआ था, दरअसल वीर साहू के सामने किसी ने फेसबुक पर ऑनलाइन आकर उनके निजी जीवन संबंध को लेकर कुछ विवादित बात कह दी, जिस पर वीर साहू को गुस्सा आ गया, उन्होंने उस इंसान को काफी भला-बुरा कहा तो इस पर उस इंसान ने उन्हें 'देख लेने की धमकी' दे डाली।

इस पर वीर ने भी कहा कि हिम्मत है तो सामने आओ, बस इसके बाद दोनों लोगों ने 'महम चौबीसी' के चबूतरे पर एक-दूसरे का हिसाब करने की बात कहकर 12 अक्टूबर दिन 12 बजे मिलने का वक्त निर्धारित किया और फिर वीर साहू 12 तारीख को अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंच गए लेकिन वहां पुलिस को देखकर उन्होंने रास्ता बदलने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें कोरोना नियमों के उल्लंघन करने के जुर्म में पकड़ लिया था।

पुलिस ने वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था, वीर अपने समर्थकों के साथ 15 कार लेकर आए थे और इन कारों में भरे किसी भी इंसान ने मास्क नहीं पहना था। वीर साहू के बाद सपना चौधरी की मां ने मीडिया को बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते शादी का आयोजन बड़े स्तर पर नहीं किया गया था। मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। हाल ही में उनके 5 गाने रिलीज हुए हैं।



Browse By Tags



Other News