सुष्मिता सेन के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को किया गुमराह, बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता!
| Agency - Feb 11 2021 2:48PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मों से भले ही दूर चल रही हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर रोजाना एक्टिव नजर आती हैं। सुष्मिता के पोस्ट फैंस का अटैंशन ग्रैब करने में अक्सर ही कामयाब हो जाते हैं। साथ ही फैंस उनकी बेहतरीन तस्वीरों और रिलेशनशिप पर प्यार लुटाते देखे जाते हैं। हालांकि, सुष्मिता के लेटेस्ट पोस्ट ने हर किसी को शॉक कर दिया है।

एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि उनके और रोहमन शॉल के बीच का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लाइनें लिखी हैं। जिसके मुताबिक,'दिक्कत ये है कि औरतों को लगता है कि वो बदल जाएगा, वो नहीं बदलेगा।

पुरुष जो गलती करते हैं वो ये है कि उन्हें लगता है कि वो कभी भी छोड़कर नहीं जाएगी, वो चली जाएगी।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,'कहानी का सार ये है कि वो नहीं बदलेगा और वो चली जाएगी।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ इमोजी भी बनाए हैं। सुष्मिता सेन के इस पोस्ट से फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं।

एक्ट्रेस ने चंद लाइनों में काफी गहरी बातें बोली हैं। जिसे देख फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके और रोहमन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही कुछ यूजर्स का तो ये तक मानना है कि रोहमन ने सुष्मिता को धोखा दिया है जिसे जानने के बाद सुष्मिता ने ये पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है।

बता दें कि सुष्मिता सेन अक्सर ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। रोहमन, सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। बावजूद इसके भी दोनों के प्यार में कभी कोई कमी देखने को नहीं मिली। ऐसे में सुष्मिता का ये पोस्ट काफी चौंकाने वाला है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को भी सदमे में डाल दिया है।



Browse By Tags



Other News